मैगजीन के लिए ग्लैमरस हुईं सलीम की अनारकली
मैगजीन के लिए ग्लैमरस हुईं सलीम की अनारकली
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों आप सभी टीवी शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत : सलीम-अनारकली' में अनारकली का किरदार निभा रही सोनारिका भदौरिया ने हल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, फोटोशूट में उनका लुक कमाल का नजर आ रहा है और वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि सोनारिका ने यह फोटोशूट परफेक्ट वुमन मैगजीन के लिए करवाया है और इस फोटोशूट में वह सिल्वर ड्रेस में नजर आ रहीं हैं.

 

इसी के साथ हाल ही में उन्होंने साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की है जो सेक्सी नजर आ रहीं हैं और इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Bubblegum dreams इसमें वह पिंक साड़ी में सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे सोनारिका ने टीवी पर अब तक चुनिंदा सीरियल ही किए हैं, जिनमे भी उनके ऐतिहासिक और पौराणिक सोनारिका ने बड़े लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी की है और वह अनारकली बनकर सभी के दिलों पर इन दिनों राज कर रहीं हैं.

वैसे सोनारिका सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि, वह बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने साल 2016 में आई फिल्म 'सांसें' में काम किया लेकिन सोनारिका की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. उनकी साड़ी की तस्वीरों की बात करें तो यह पहली बार नहीं है वह इससे पहले भी कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी है जो साड़ी में रहीं हैं और सेक्सी नजर आईं हैं.

अपने पति से ही अपनी अश्लील तस्वीरें क्लिक करवाती है यह एक्ट्रेस

बिकिनी पहनकर फिर सुर्ख़ियों में आईं इश्कबाज की विलेन

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -