शेयर किया सोनम ने 'वीरे दी वेडिंग’ का पोस्टर
शेयर किया सोनम ने 'वीरे दी वेडिंग’ का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमेन' को लेकर व्यस्त है वह फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटी हुई है. लेकिन हाल ही में उनकी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का पोस्टर रिलीज हुआ है. ख़ास बात यह है कि, इस पोस्टर को खुद सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

बता दे कि, फिल्म में सोनम के अलावा अभिनेत्री करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी. करीना की मैटरनिटी ब्रेक के बाद ये पहली फिल्म है. फिल्म के पोस्टर में करीना काफी कूल और बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. वही स्वरा भास्कर पोस्टर में अपने झुमके को ठीक करती नजर आ रही है. जबकि, शिखा तल्सानिया पोस्टर में जूतियो के पीछे अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही है.

गौरतलब है कि, फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी गई है. इस फिल्म की सह-निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी हैं. सूत्रों के मुताबिक पहले ये फिल्म 18 मई को रिलीज होने वाली थी. फिलहाल सोनम अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमेन' की रिलीज की तैयारी में लगी हुई है. इस फिल्म में सोनम के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका आप्टे भी है. बता दे कि, इस फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है.

ये भी पढ़े

नहीं कम हो रहा है 'पद्मावत' का विरोध, SC पहुंचे प्रोड्यूसर्स

VIDEO- डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

तुषार के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में तैमूर ने बटोरी लाइमलाइट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -