वाइट ड्रेस पहनकर सोनम ने लुटे लाखो दिल
वाइट ड्रेस पहनकर सोनम ने लुटे लाखो दिल
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में शामिल होने गईं थीं और उस दौरान उन्होंने पर्पल रंग के लहंगे में दुल्हन बनकर सभी के दिलों को जीत लिया था. अब बीते कल उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमे वह वाइट रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. इस ड्रेस में उनका अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है.

शादी के बाद एक बार फिर दुल्हन बनी सोनम कपूर, देखकर आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

आपको बता दें कि सोनम एक बहुत ही हॉट अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. इसी साल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है और अपनी शादी की तस्वीरों के कारण वह काफी लम्बे समय तक चर्चाओं में रहीं थीं उनकी शादी की तस्वीरें वोग मैगजीन पर भी छपी थी जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. फिलहाल सोनम इस वाइट ड्रेस में अपनी हॉटनेस का जादू दिखा रहीं हैं. सोनम के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन बोल्ड अवतार में तस्वीरों को अपलोड करती हैं.

Couple Goal: सोनम के पल्लू से बंधे नजर आए आनंद आहूजा

फिलहाल वह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहीं हैं लेकिन आप जल्द ही उन्हें 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में देखेंगे. इस फिल्म में वह अपने पापा अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह अपने पति के साथ क्लिक करवाई गेन पर्पल लहंगे वाली तस्वीरों के कारण भी चर्चाओं में छाईं हुईं हैं. इवेंट के दौरान आनंद आहूजा सोनम के दुपट्टे को संभालते हुए नजर आए थे जो सोनम के फैंस को बहुत पसंद आया और सभी ने उनके पति की तारीफें भी की.

बॉलीवुड अपडेट्स

मीरा के बाद इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट करने के पीछे पड़े हैं शाहिद

समलैंगिक यौन संबंधों के फैसले पर सबसे ज्यादा खुश हुए करण

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं सोनम कपूर आहूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -