सोनम कपूर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
सोनम कपूर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
Share:

पिछले दिनों ‘वीर दी वेडिंग’ स्टार सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया ने थाइलैंड से अपनी गर्ल गैंग का एक मस्ती भरा वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया था, जिसके चलते सोनम कपूर को सोशल मीडिया यूजर्स ने आड़े हाथों लिया, बता दे कि सोनम ने इस वीडियो में बिकिनी पहनी हुई थी जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गई थीं.

अब इसी का जवाब देते हुए सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और बिकिनी वाली तस्वीर शेयर की है. सोनम ने ये तस्वीर थाइलैंड से ही पोस्ट की है, तस्वीर में उनकी बैक नजर आ रही है. इस तस्वीर के कैप्शन में सोनम लिखती हैं, ‘हर शाम कुछ खास गिफ्ट’.

बता दें, सोनम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए थाइलैंड में शूटिंग कर रही हैं, सोनम के साथ शिखा तल्सानिया, स्वरा भास्कर और करीना कपूर भी हैं. चारों एक्ट्रेस फिल्म के एक गाने को शूट करने थाइलैंड पहुंची है. बता दे कि इससे पहले माहिरा खान और दीपिका पादुकोण अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं. इसके बाद अब ‘वीरे दी वेडिंग’, स्टार सोनम कपूर अपनी बिकनी को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुईं.

ये भी पढ़े

अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल

अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी

देखते ही देखते ये बाल कलाकार बने बॉलीवुड के बड़े सितारे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -