मुंबई में अपने होने वाले पति के साथ नजर आई सोनम कपूर
मुंबई में अपने होने वाले पति के साथ नजर आई सोनम कपूर
Share:

8 मई को बॉलीवुड के लखन उर्फ़ अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी है. सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी करने वाली है और दोनों की शादी मुंबई में होने वाली है. सोनम और उनके बॉयफ्रेंड आनंद हाल ही में बांद्रा के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए है. जी हाँ, दोनों शादी की खबरों के दौरान पहली बार ऐसे साथ नजर आए हैं. दोनों की तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस दौरान सोनम बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आई हैं उन्होंने ट्रेडिशनल गेटअप किया है और बहुत ही खूबसूरत लग रही है वहीँ आनंद केजुअल अंदाज में नजर आए हैं.

सोनम की शादी के लिए सभी बेताब है और जल्द से जल्द सोनम की शादी की डेट का इंतज़ार कर रहें है. सोनम की शादी के लिए घर को पूरी तरह सजाया जा चुका है और अनिल कपूर ने तो यह तक तय कर लिया है कि वह किस गाने पर डांस करेंगे.

सोनम की शादी के कार्ड्स भी आ चुके हैं और खबर है कि उनके यहाँ रस्मो कि शुरुआत 7 मई को होगी और सबसे पहली रस्म मेहँदी होगी और उसके बाद और कई रस्मे. सोनम की शादी के फंक्शन के लिए ड्रेस कोड भी रखा गया हैं. अब केवल शादी का इंतज़ार हैं. आप सभी को ये भी पता हो कि जल्द ही सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज होने वाली है और खबर है कि यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

अपनी शादी के मौके पर भाई-बहनों के साथ मस्ती कर रहीं हैं सोनम

आइये जानते हैं सोनम के जीवन के बारे में

सोनम की शादी की ख़ुशी में मैडम तुसाद म्यूज़ियम ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -