सोनम और करीना की इस तस्वीर ने कायम की एक्ट्रेस की दोस्ती की नई मिसाल
Share:

सोनम कपूर जिसकी शादी का सभी को पिछले लम्बे समय से इंतजार था. सोनम ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी की है. दोनों की शादी 9 मई को हुई थी जिसमे बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी. हाल ही में सोनम कपूर और करीना कपूर का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में सोनम करीना को गले लगाती हुई नजर आ रही है. दोनों साथ में बेहद ही खुश लग रहे है.

इस फोटो को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर रिया ने ये बताया कि एक्ट्रेस भी अच्छी दोस्त होती है. दरअसल अक्सर ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस कभी अच्छी दोस्त नहीं हो सकती और वो भी तब जब दोनों एक ही फिल्म में साथ काम कर रही हो. लेकिन ये तस्वीर साफ तौर से बया कर रही है कि अभिनेत्रियां भी आपस में अच्छी दोस्त हो सकती है.

आपको बता दें जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदारों में नजर आएंगी. ये फिल्म गर्ल्स गैंग की कहानी पर आधारित है. वीरे दी वेडिंग 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुई दीपिका पादुकोण

Photos: कार में जब सोनम ने दी अपने पति को पप्पी

इस गांव को 10 साल पहले अमिताभ के दिखाए झूठे सपने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -