सोनालिक ट्रैक्टर्स ने बेचें एक लाख से ज्यादा ट्रैक्टर
सोनालिक ट्रैक्टर्स ने बेचें एक लाख से ज्यादा ट्रैक्टर
Share:

दिल्ली: सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड ने घोषणा की है कि उसने वित्त वर्ष 2017-18 के दौरान 1 लाख ट्रैक्टर्स के साथ रिकॉर्ड हाई बिक्री की है. इससे बीते वित्त वर्ष के मुकाबले यह 22 फीसद की तेजी है. वित्त वर्ष 2017-18 की आखिरी तिमाही में कंपनी ने 56 फीसद की ग्रोथ हासिल की है. मार्च महीने में कंपनी ने 80 फीसद की वृद्धि के साथ 12,791 ट्रैक्टर्स की बिक्री की है.

रमन मित्तल सोनालिक के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर ने कहा, 'जब हमने वित्त वर्ष 2013 में 50,853 ट्रैक्टर्स की बिक्री की थी तब से हमारा वित्त वर्ष 2018 तक 1 लाख ट्रैक्टर्स बेचने का लक्ष्य रखा था. अब हमारे इस लक्ष्य को पूरा करने में किसानों का सबसे बड़ा योगदान रहा है. हम हर राज्य में हर प्रकार की मिट्टी की स्थितियों और पुडलिंग के साथ बाग की खेती, आलू की खेती, रोटावैटर, कल्टीवेटर को देखते हुए कस्टमाइज्ड प्रोडक्ट्स बनाने जा रहे हैं'

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने वित्त वर्ष 2018 में 3 लाख से ज्यादा ट्रैक्टरों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ कंपनी ने इस साल ट्रैक्टरों की अब तक की सर्वाधिक वार्षिक उपलब्धि हांसिल की है. घरेलू बाजार में वित्त वर्ष 2018 के दौरान कंपनी ने 22 फीसद की बढ़ोतरी दर्ज की है. अगर मार्च महीने की बिक्री की बात करें तो कंपनी ने इस दौरान 28,277 ट्रैक्टर्स की बिक्री की है जिससे कंपनी को 46.23 फीसद की ग्रोथ मिली. कंपनी ने इससे बीते वर्ष समान अवधि में 19,337 यूनिट्स की बिक्री की थी.

बुलेट ट्रैन से भी तेज दौड़ती है ये सुपरबाइक लेकिन कीमत..

कार वाशिंग के सही तरीके

ट्रायंफ की पावरफुल इगर 1200 में है BMW सी शक्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -