सोनाक्षी ने दिया प्रियंका को नया नाम
सोनाक्षी ने दिया प्रियंका को नया नाम
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती और अभिनय के लिए तो फेमस हैं ही सही, लेकिन इस काम से अलग हटकर भी वो सोशल-कॉज जैसे कामो में अपना योगदान देती हैं. हॉलीवुड में भी अभिनय के पहचाने जाने वाली देसी गर्ल कामयाबी की बुलंदियों को छूते जा रही हैं. उन्होंने अमेरिका के एक सीरीज में भी काम किया हैं जिसमे उनके साथ 'द रॉक' ड्वेन जॉनसन अभिनय करते नज़र आए थे.

यूनिसेफ की गुडविल एम्बेसेडर प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जॉर्डन में उन बच्चों की मदद कर रही हैं जो सीरिया के गृह युद्ध में अपना सबकुछ तहस नहस हो जाने के बाद शरणार्थी बन कर ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं. उनकी इस पहल से काफी लोगों ने उन्हें सराहा और सोनाक्षी सिन्हा, प्रियंका के इस काम से बेहद गदगद हैं और देसी गर्ल को 'गुणी महिला ' मानती हैं.

जॉर्डन के शरणार्थी शिविर से प्रियंका उन की बच्चों के साथ हंसते-खिलखिलाते उन बच्चों का दर्द बांटने की कोशिश कर रही थी और लोगों से अपील भी की कि सरकारें कुछ नहीं करती तो लोग आगे आये. प्रियंका को 'Woman of substance ' बताते हुए सोनाक्षी ने लिखा है कि जो भी हम अपने जीवन पर करने की आकांक्षा रखते हैं, प्रियंका अपने जीवन में इस समय वो काम कर रही हैं, यही फ़र्क (हममें और उनमें) है. प्रियंका इन दिनों ज़्यादातर विदेश में ही रहती हैं. हॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग के अलावा वो यूनिसेफ से जुड़े सोशल वर्क में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यौन शोषण के हंगामे पर विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी दिया बयान

फिर से प्रियंका का नजर आया जरा हटके अंदाज...

किस फिल्म से किया पीसी ने डेब्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -