इंप्रेसिव लुक पाने के लिए अपनाएं सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट स्टाइल
इंप्रेसिव लुक पाने के लिए अपनाएं सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट स्टाइल
Share:

सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से जाना जाता है. यह दिखने में बहुत ही खूबसूरत है और अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने इंप्रेसिव ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी मशहूर है. सोनाक्षी सिन्हा हर बार अपने आउटफिट में नए एक्सपेरिमेंट से लोगों को इंप्रेस करती रहती हैं. लड़कियों को सोनाक्षी का ड्रेसिंग स्टाइल बहुत पसंद आता है. 

हाल में ही सोनाक्षी सिन्हा अपनी नई फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी की प्रमोशन पर नजर आयीं.  इन्होंने प्रमोशन के दौरान इंडो वेस्टर्न ड्रेस कैरी की थी. सोनाक्षी ने वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना था और इसके साथ उन्होंने वाइट प्लाजो कैरी किया था. सोनाक्षी ने अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग कलर की ओवर साइज कुर्ती कैरी की थी. जिससे उनकी ड्रेस को नया ट्विस्ट मिला था. सोनाक्षी ने अपने ड्रेसअप के साथ वाइट कलर के स्नीकर्स कैरी किए थे जिससे उन्हें अट्रैक्टिव लुक मिल रहा था. 

सोनाक्षी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर कलर के झुमके पहने थे. अगर आप भी सोनाक्षी की तरह अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहती हैं तो सोनाक्षी सिन्हा के इस ड्रेसअप से आईडिया ले सकते हैं. समर सीजन के लिए सोनाक्षी सिन्हा का यह ड्रेससप बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन है.

 

इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में स्टाइलिश दिखने के लिए तापसी पन्नू से ले आइडियाज

स्टनिंग लुक पाने के लिए ट्राई करें पैंट सूट

स्टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें आई लाइनर के डिफरेंट स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -