माँ के साथ बेटे ने किया रेप
माँ के साथ बेटे ने किया रेप
Share:

हरियाणा :  दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता माँ बेटे के रिश्ते को कहा जाता है. लेकिन अब उसी बेटे पर एक माँ ने रेप का आरोप लगाया है. यह घटना फरीदाबाद के सराय ख्वाजा इलाके की है जहाँ एक महिला ने अपने सौतेले बेटे पर दुष्कर्म का आरोपी लगया है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है
 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है, 21 वर्षीय महिला ने दी शिकायत में बताया कि 3 साल पहले उसकी शादी कॉलोनी के ही एक व्यक्ति के साथ हुई थी. उसके पति की पहली पत्नी की कुछ समय पूर्व मौत हो गई थी.  पीड़िता ने बताया कि उसके पति की पहली पत्नी का 20 साल का एक बेटा उनके साथ ही रहता है. आरोप है कि करीब 4 महीने पहले उसका पति मजदूरी करने गया था, तभी उसका सौतेला बेटा घर में आ गया और उसको जान से मारने की धमकी देकर उसका रेप करने लगा.

एक बार रेप करने के बाद आरोपी आए दिन पीड़िता को इसी तरह धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा, और हद तो तब हो गई जब महिला ने 30 सितंबर को उसका विरोध किया तो उसने पीड़िता के साथ मारपीट करने करे के बाद उसका रेप किया, जिसके परेशान महिला ने आखिरकार रविवार को पुलिस में शिकायत कर दी,  और आरोपी के खिलाफ सख्त करवाई की मांग की.  
 

मुंबई भगदड़: मदद के बहाने महिला से की अश्लील हरकत

कोर्ट ने ठुकराई अकाली नेता की सरेंडर की फ़रियाद

एक ही घर में हुई पिता और चार बच्चो की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -