सर्दियों के मौसम में ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक पाने के लिए कुछ खास टिप्स
सर्दियों के मौसम में ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक पाने के लिए कुछ खास टिप्स
Share:

सर्दियों का मौसम बहुत सुहाना होता है और इसीलिए ये मौसम सभी को बहुत पसंद आता है, पर इस मौसम में लड़कियों को अपना स्टाइल को मेंटेन करना मुश्किल हो जाता है. और इसी कारण से वो खुद को ग्लैमरस नहीं दिखा पाती हैं. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ड्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे पहन कर आप सर्दी का भी ख्याल रख सकती हैं और फैशन का भी. इस मौसम में आप सही कपड़ों का चुनाव कर के खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं. तो आइये जानते हैं इन ट्रेंडी लुक्स के बारे में जो आपको सर्दियों के मौसम में भी आपको स्टाइलिश लुक देंगे.

1- इस मौसम में खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए ओवरकोट कैरी करें. इन्हे कैरी करने से आप सर्दी से तो बचेगी ही साथ ही आपको फैशनेबल लुक भी मिलगी, आप इन ओवरकोट को साड़ी के ऊपर पहनने के साथ-साथ जींस-टॉप व कुर्ती लेगिंग पर भी कैरी कर सकती हैं. पार्टी में पहनने के लिए ओवरकोट एक बेस्ट ऑप्शन होता है.

2- डेनिम फैब्रिक हर मौसम में लोगों का पसंदीदा होता है, आप इन जैकेट्स को डेनिम जींस, शर्ट, के साथ कैरी कर सकती हैं, डेनिम लुक सदाबहार होता है, आजकल मार्किट में आपको कुंदन व मोती लगे डेनिम ड्रेस पार्टी वियर में भी मिल जायेंगे.

3- आजकल मार्किट में फ्लावर व एनिमल प्रिंट के जैकेट व स्वेटर काफी ट्रेंड में चल रहे हैं. ये जैकेट्स आपको फैशनेबल लुक मिल सकता हैं. पार्टी में पहनने के लिए  प्रिंट बहुत खास होते हैं. आप इन प्रिंट्स में ब्लैक, रेड, ब्लू, व्हाइट आदि कलर के प्रिंट जैकेट व स्वेटर कैरी कर सकते हैं.

 

पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं नेट की साड़ियां

बहुत ही स्टाइलिश लगती हैं एसिमिट्रिकल ड्रेसेस

कॉलेज जाने के लिए बेस्ट है ये कुर्ते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -