जानिए लिपस्टिक लगाने के कुछ खास टिप्स
जानिए लिपस्टिक लगाने के कुछ खास टिप्स
Share:

लिपस्टिक मेकअप का एक बहुत ही अहम हिस्सा होती है, जिसका इस्तेमाल लगभग सभी लड़किया और महिलाए करती है, लिपस्टिक का इस्तेमाल आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देता है, पर कभी कभी कुछ लड़किया सही जानकारी ना होने के कारण लिपस्टिक लगते वक़्त कुछ ऐसी गलतिया कर बैठती है जिसके कारण लिपस्टिक दिखने में ख़राब लगने लगती है. इसलिए आज हम आपको लिपस्टिक लगाने के कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिससे आपके मेकअप को भी परफेक्ट लुक मिलेगा.

1-कई लड़कियों के होंठ बहुत पतले होते है ऐसे होंठो पर कभी भी डार्क कलर की लिपस्टिक नहीं लगानी चाहिए.डार्क कलर की लिपस्टिक लगाने से लिप्स पतले लगने लगते है. इसलिए पतले होंठो पर लगाने के लिए हमेशा लाइट कलर का ही इस्तेमाल करें.और इसके ऊपर से लिप ग्लॉस ज़रूर लगाए.

2-कभी भी पीले और ऑरेंज कलर की  लिपस्टिक को अपने होंठो पर ना लगाए.इन कलर्स की लिपस्टिक लगाने की जगह आप ब्राइट कलर्स ट्राय कर सकती है. सांवले रंग की लड़कियों के ऊपर ब्राइट कलर्स की लिपस्टिक बहुत अच्छी लगती है.

3-इस बात का हमेशा ध्यान रखे की जब भी अपने होंठो पर लिपस्टिक लगाए,तो इससे पहले अपने होठों पर लिप बॉम जरुर लगाएं. ऐसा करने से मुलायम हो जाएंगे. और साथ ही इसके इस्तेमाल से आपकी लिपस्टिक लम्बे समय तक लगी रहती है.

4-जब भी अपने होंठो पर लिपस्टिक लगाए तो इसे हमेशा होठों के बीच में लगाना शुरु करें. इसके बाद अपने होंठो पर  टिशू पेपर लगाकर होंठो को हलका सा दबाएं. ऐसा करने से आपके होंठो पर लगी एक्स्ट्रा लिपस्टिक हट जाएगी और कुछ भी खाने पीने पर इसके दाग नहीं लगेंगे.

 

पिम्पल्स की समस्या को दूर करते है मुल्तानी मिटटी और नीम

स्किन को लम्बे समय तक जवान बनाये रखता है ऑर्गन आयल

दालचीनी और शहद से लाये अपनी स्किन में निखार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -