कुछ लड़कियां उम्र भर शादी नहीं करती है, क्यों ?
कुछ लड़कियां उम्र भर शादी नहीं करती है, क्यों ?
Share:

कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो उम्रभर शादी नहीं करना चाहती है, क्योकि वे लड़को को अपने लायक ही नहीं समझती है और इसलिए वे ज़िंदगीभर लड़को से दूर रहना चाहती है. तो आज हम जानेगे की कुछ लड़कियां शादी क्यों नहीं करना चाहती है. दरअसल कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो शादी जैसे रिश्तें को पसंद ही नहीं करती है और इससे हमेशा दुरी बनाये रखती है.

कुछ लड़कियां ऐसे होती है जो अपनी ज़िंदगी अकेले बिताना चाहती है इसलिए वे हमेशा कुंवारी रहती है. क्योकि उनको लगता है कि प्यार या शादी के बाद वे स्वतंत्र नहीं रह पाएंगी और अपनी ज़िंदगी अपनी मर्जी से नहीं जी पाएंगी. कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो अपने फ्रेंड सर्कल में खुश रहती है और उनका फ्रेंड सर्कल अच्छा होने से वे किसी तीसरे के बारे में नहीं सोचती है इसलिए उन्हें किसी लड़के की कमी कभी महसूस ही नहीं होती है.

कई बार ऐसा होता है की लड़कियां अपने करियर को लेकर इतना बीजी रहती है की किसी और चीज के बारे में सोचने का वक्त भी उनके पास नहीं होता है. कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो ब्वॉयफ्रेंड्स के नखरे से दूर ही रहना चाहती है, वे प्यार-व्यार  के झंझट से दूर ही रहना चाहती है.

ये भी पढ़े

इन टिप्स से आप अपने रिश्ते को आसानी से निभा पाएंगे

शादी के बाद आप भी जॉब करना चाहते है तो अपनाये ये टिप्स

लड़कियों के रिप्लाय नहीं करने की वजह, जानें इन टिप्स के जरिये

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -