होंठो को नेचुरल गुलाबी बनाने के कुछ आसान तरीके
होंठो को नेचुरल गुलाबी बनाने के कुछ आसान तरीके
Share:

होंठ हमारे चेहरे का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होते है इसलिए इनका खूबसूरत होना बहुत ज़रूरी होता है, गुलाबी और मुलायम होंठ हमारे चेहरे की खूबसूरती में चार चाँद लगा देते है और वही काले और फटे हुए होंठ पूरी खूबसूरती को बिगाड़ देते है. पर आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप अपने होंठो को नैचुरली गुलाबी बना सकते है. 

1-अगर आप अपने होंठो पर गुलाब की पंखुड़ियों का इस्तेमाल करती है तो आपके होंठ इन्ही पंखुड़ियों जैसे गुलाबी हो सकते है. इसे इस्तेमाल करने के लिए रात में सोने से पहले गुलाब की कुछ पंखुड़ियों को थोड़े से दूध में डालकर छोड़ दे. सुबह उठने पर इनको पीसकर अपने होंठों पर लगाएं. थोड़ी देर बाद धो दें.

3-अगर आप अपने होंठो को नैचुरली निखार लाना चाहती है तो इसके लिए थोड़े से दही में थोड़ा सा एलोवेरा जेल मिलाकर अपने होंठो पर लगाए. और सूखने पर ठन्डे पानी से धो ले, आपके होंठ गुलाबी होने के साथ साथ मुलायम भी हो जायेगे. 

3-अगर आपके होंठ बहुत ज़्यादा काले पड़ गए है तो इन्हे गुलाबी बनाने के लिए आप निम्बू का इस्तेमाल कर सकती है. इसके लिए थोड़े से निम्बू के रस में शहद को मिलाकर अपने  होंठों पर लगाएं. और सूख जाने पर धो दे,लगातार कुछ दिनों तक इसके इस्तेमाल से आपके होंठ नैचुरली गुलाबी हों जायेगे. 

 

आपके पैरो के रंग को निखारेगा ये मास्क

चेहरे में ताजगी लाने के लिए अपनाये ये उपाय

टी ट्री आयल ठीक कर सकता है अंडर आर्म्स में रेशेज की समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -