कामकाजी महिलाओ के लिए कुछ खास ब्यूटी टिप्स
कामकाजी महिलाओ के लिए कुछ खास ब्यूटी टिप्स
Share:

आज के समय में ज़्यादातर महिलाये बाहर जाकर काम करती है, ऐसे में उनके पास अपनी स्किन का ध्यान रखने का बिलकुल भी टाइम नहीं होता है जिसके कारण उनकी स्किन बेजान और ड्राई हो जाती है, पर आज हम आपको कुछ ऐसे ब्यूटी टिप्स बताने जा रहे है जो खासकर काम काजी महिलाओ के बहुत काम आ सकते है, इन ब्यूटी टिप्स अपनाकर आप थोड़े टाइम में भी अपनी खूबसूरती का ख्याल रख सकती हैं. तो चलिए जानते हैं इन्हीं ब्यूटी टिप्स के बारे में-

1- अक्सर कामकाजी महिलाओ को सुबह के समय ऑफिस जाने की जल्दी होती है, इसलिए आप रात को ही अपने बालों को शैम्पू कर ले, दिन में समय की कमी होने के कारण आप अपनी ब्यूटी पर ध्यान नहीं दे सकती है, इसलिए रात का समय बेस्ट होता है,

2- अगर आप अपने बालो को सुबह के समय शैम्पू कर रहे है तो अपने बालो को सुखाने के लिए इनपर हेयर डायर का इस्तेमाल बिलकुल भी ना करे,  इससे बाल कमजोर होते हैं. इसलिए अपने बाल सुखाने के लिए किसी कॉटन टी-शर्ट का इस्तेमाल करें.

3- ऑफिस जाने से पहले अपनी पलकों पर बेबी पाउडर लगाएं. पलकों पर बेबी पाउडर लगाने से आपको मस्कारा या नकली लैशेज लगाने की ज़रूरत नहीं पडेगी.

4- ठण्ड के मौसम में अक्सर महिलाओ की एडियां बार-बार फटती हैं. इसलिए नियमित रूप से रात में सोते वक़्त अपने पैरो पर पेट्रोलियम जेली लगाएं और फिर सॉक्स पहनकर सो जाएं. ऐसा करने से आपको पेडीक्योर करवाने की ज़रूरत नहीं नहीं पडेगी.

बालो को नेचुरल तरीके से काला बनाते है मेथी के बीज

बार बार फेशियल करवाने से पहुँच सकता है स्किन को नुकसान

फ़टी एड़ियों को कोमल और मुलायम बनता है शहद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -