धोखे से बचने के कुछ उपाय
धोखे से बचने के कुछ उपाय
Share:

जीवन में कभी किसी का भी भरोसा नहीं होता है, आप जिस व्यक्ति पर सबसे ज़्यादा विश्वास करते है कभी कभी वही इंसान आपको सबसे बड़ा धोखा दे जाता है, अगर आपको भी बार बार आपके जीवन में धोखा मिलता है तो इसके लिए आज हम आपको कुछ ऐसे वास्तु उपाय बताने जा रहे है जिनको अपनाकर आप अपने जीवन में सभी प्रकार के धोखो से बच सकते है. 

1-अगर आपको बार बार प्यार में धोखा मिलता है तो इससे बचने के लिए अपने सोने के कमरे में हमेशा हलके गुलाबी रंग की चादर बिछाये, अगर आपके पास इस रंग की चादर नहीं है तो आप किसी भी हलके रंग की चादर बिछा सकते है, इस बात का हमेशा ध्यान रखे की आपके बेड के सामने शीशा न हो. रोज सुबह उठकर नहाने के बाद अपने पूरे घर में गंगाजल छिड़कें. कभी भी दरवाजे या खिड़की की तरफ अपनी पीठ करके न बैठें. दरवाजे या खिड़की की तरफ पीठ करके बैठने से धोखा मिलने की आशंका बढ़ जाती है 

2-वाशिंग मशीन को हमेशा अपने घर की पश्चिम-उत्तर-पश्चिम भाग में रखे, हमेशा रसोईघर में बैठकर खाना खाये,ऐसा करने से अपनापन बढ़ता है. अगर आपके परिवार में एक से ज़्यादा महिलाये तो इस बात का ध्यान रखे की वो लोग एक साथ लाल रंग के कपड़े ना पहने. जब भी खाना खाये तो अपनी थाली तुरंत धो ले,घर में सफेद चंदन की मूर्ति ऐसे स्थान पर रखें, जहां से सभी की नजर इस पर पड़े. 

 

सफलता पाने के लिए करे गणेशजी का ये छोटा सा उपाय

वास्तुदोष मिटाने के लिए इन तरीको से करे गणेशजी की पूजा

बुरी शक्तियों के प्रभाव को दूर करते है सफ़ेद आंकड़े के गणेशजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -