जेल में सिपाही ने किया महिला से अप्राकृतिक दुष्कर्म

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में महिला ने आरोप लगाया है कि यहां की एक जेल में तैनात सिपाही ने उससे जेल में ही तब दुष्कर्म किया, जब वह जेल में बंद अपने देवर से मुलाकात करने आई थी. हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित महिला ने बताया कि वह मंगलवार को फरीदाबाद के जेल में बंद अपने देवर से मिलने अपने भाई के साथ गई थी. जब वह अपने देवर से बात कर रही थी तभी एक सिपाही उसके पास आया और पूछताछ के बहाने एक कमरे में ले गया. महिला का आरोप है कि कमरे में सिपाही ने उसका मुंह बंद कर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और फरार हो गया. महिला ने अपने भाई को सारी बताई तो उसने अपने परिवार को बुलाकर जेल में हंगामा करते हुए, आरोपी सिपाही पर कार्रवाई की मांग की.

महिला के परिजनों ने बहुत हँगामा किया, तब जाकर मंगलवार देर शाम पुलिस ने सिपाही के खिलाफ केस दर्ज किया, हालांकि आरोपी सिपाही की पहचान उजागर नहीं की है. बल्लभगढ़ पुलिस उपायुक्त विष्णु दयाल ने बताया कि “पुलिस इस मामले में जेल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. साथ ही आरोपी पुलिस की पहचान के लिए महिला के सभी जेल में तैनात सभी पुलिसकर्मियों की परेड कराई जाएगी जिससे महिला आरोपी पुलिस वाले को पहचान सके.”

नाबालिग ने रेप की कोशिश कर रहे पिता को मारा चाकू

रींगस - 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा

सैमसंग के उत्तराधिकारी के खिलाफ वकीलों ने खोला मोर्चा

Most Popular

- Sponsored Advert -