Video : सोहा-कुणाल ने बेटी के एक साल की जर्नी को कुछ इस तरह बनाया खास
Video : सोहा-कुणाल ने बेटी के एक साल की जर्नी को कुछ इस तरह बनाया खास
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने 29 सितम्बर को ही अपनी बेटी का इनाया का जन्मदिन मनाया है और ये उसका पहला जन्मदिन था जिसमें कई लोग शामिल भी हुए थे. अपनी बेटी के जन्मदिन को लिए सोहा और कुणाल ने काफी खास बनाया था जिसकी तस्वीरें भी आई थी. इनाया अब एक साल की हो चुकी है और उसके एक साल के इस पल को उसकी मॉम और डैड ने संभाल कर रखा है. जी हाँ, वो दोनों अपनी बेटी के खास पलों को संजों कर रखना चाहते हैं. इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

फ्लोरल ड्रेस पहन प्रिंसेस बनी सोहा अली खान

दरअसल, एक्ट्रेस सोहा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति कुणाल खेमू के साथ नज़र आ रही हैं. इसमें आप देख सकते हैं और ये समझ सकते हैं कि वीडियो में वो मातृत्व को समझाने की कोशिश कर रहे हैं और ये कहना छह रहे हैं कि माँ बनना एक महिला के लिए कितना सुखद एहसास है. इस वीडियो में उन्होंने मातृत्व को ही दर्शाया जो उन्होंने एक साल में महसूस की है. वीडियो में देख ही सकते हैं कुणाल और सोहा इसमें कितने खुश नज़र आ रहे हैं और इस वीडियो को बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. आप देख सकते हैं इस वीडियो में.

इनाया की ये क्यूट-सी चाल आपके दिल तक पहुंच जाएगी, सोहा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our little wonder just turned one. . @khemster2 how I wish we could walk back in time #SprocketfulofMemories @hp_india

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

आपको बता दें सोहा ने इस वीडियो को बना आकर शेयर किया है जिसे शेयर करने के साथ कैप्शन दिया है Our little wonder just turned one. . @khemster2 how I wish we could walk back in time #SprocketfulofMemories. देखकर कह सकते हैं इन दोनों का ये एक साल निकल गया बेटी इनाया के साथ कुछ पता ही नहीं चला. फ़िलहाल दोनों ही फिल्मों से दूर हैं और फॅमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

सोहा के जन्मदिन पर बेटी ने दिया सबसे अच्छा तोहफा

पटौदी खानदान की बेटी कर चुकी है छोटे काम से शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -