Social Media में शामिल है यह सीक्रेट एप्प
Social Media में शामिल है यह सीक्रेट एप्प
Share:

सोशल मीडिया की कितनी एप्प को आप जानते है, जो आपको आपके अनुभव को शेयर करने में मदद करती है. फेसबुक, ट्विटर , इंस्टाग्राम जैसे एप्प आपने देखी ही होगी. इन एप्प में होता यह है कि आपके विचार आपकी ही वॉल पर मौजूद रहते है. ऐसी ही काफी तरह की एप्प से अभी तक आप मिले होंगे. लेकिन इससे अलग हटके भी एक एप्प है जिसे Psst! Anonymous नामक एप्प जहाँ अपने ओपिनियन के अलावा सीक्रेट अनुभव और फोटो समेत कई तरह की पोस्ट को शेयर कर सकते है.

यहां पोस्ट की जाने के बाद हर पोस्ट 48 घंटे बाद गायब हो जाती है. यह एप बिना अपना नाम बताये लोगो को एक-दूसरे से बात करने की सुविधा देती है. इसमें यूजर के द्वारा उनकी निजी जानकरी और फोटो का खुलासा नहीं किया जाता है. इच्छुक यूजर इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर फ्री में इनस्टॉल कर सकता है. यूजर के द्वारा मिले फीडबैक एवरेज है. आप चाहे तो एप्प को इनस्टॉल करके जरूर देखे, इसके अलावा अपने अनुभव को कमेंट में शेयर करे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अब आपका फ़ोन बोलकर बताएगा की आया है किसका फ़ोन?

जिम जाने का मन नहीं है तो फिट रहने के लिए यह देखे!

इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट

लाइफ में ज्यादा बिजी है तो फिट रहने के लिए ट्राय करे Sweaty Betty

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -