बॉबी कटारिया के सपोर्ट में सोशल मीडिया कैम्पेन
बॉबी कटारिया के सपोर्ट में सोशल मीडिया कैम्पेन
Share:

गुड़गांव. यू-ट्यूब और फेसबुक पर नेताओं और पुलिस को गालियां देकर उनके काम करने के तरीके पर सवाल खड़े करते वीडियो पोस्ट करने वाले, बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के बाद उनके पक्ष में सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है. लोग वीडियो, फोटो व फेसबुक लाइव पर बॉबी को सपोर्ट कर रहे हैं.

दरअसल 12 दिसंबर को सेक्टर-16 में निकिता नाम की 16 वर्षीय छात्रा के निजी स्कूल की बस के नीचे आ जाने से उसकी टांग काटनी पड़ी थी. बॉबी ने निकिता का पक्ष लेते हुए एक वीडियो यू-ट्यूब पर डाली थी. स्कूल प्रिंसिपल ने शिकायत दर्ज कारवाई कि बॉबी कटारिया ने 19 दिसंबर को फेसबुक पर लाइव आकर उन्हें व उनके परिवार को धमकी दी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत बॉबी पर मुकदमा दर्ज किया और 2 दिन की रिमांड के बाद जेल भेज दिया.

बॉबी लगातार पुलिस के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े करते हुए और गाली गलौज करते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है. उसके बहुत सारे फॉलोवर हैं. हरियाणा की सामाजिक कार्यकर्ता संगीता दहिया ने बॉबी के पक्ष में कहा कि हालांकि पुलिस को गाली देना ग़लत है लेकिन पुलिस ने भी बॉबी के खिलाफ ग़लत तरीके से कार्रवाई की है. जाट आरक्षण आंदोलन से जुड़े हुए संदीप भारती भी बॉबी के पक्ष में खड़े हैं. सोशल मीडिया पर बॉबी के सपोर्ट में कैंपेन चल रहा है. 

तलवार लेकर डांस करना पड़ा भारी, गवानी पड़ी जान

देश के सभी 8,500 रेलवे स्टेशन पर मिलेगा मुफ्त इंटरनेट

बाराबंकी में मालगाड़ी के 8 डिब्बों ने छोड़ी पटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -