तो ये है एक्ट्रेस गौहर खान का लक्ष्य
तो ये है एक्ट्रेस गौहर खान का लक्ष्य
Share:

मॉडलिंग से लेकर म्यूजिक वीडियो, रियलिटी शो और फिल्मों में अपना नाम बनाने वाली अभिनेत्री गौहर खान ने कहा कि, उन्हें सीरियल्स में काम की जरूरत महसूस नहीं होती, क्योंकि बॉलीवुड ने उन्हें स्वीकार कर लिया है. गौहर का कहना है कि लोग उनका असल पक्ष देखना चाहते हैं और इसलिए वह 'झलक दिखला जा 3' और 'बिग बॉस 7' जैसे रियलिटी शो में काम करना पसंद करती हैं.

हाल में दिए एक इंटरव्यू में गौहर ने कहा कि मुझे बॉलीवुड में स्वीकार कर लिया गया है, मेरी यात्रा की सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे लगातार प्यार मिल रहा है, आप जानते हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि लोग मुझमें रियलिटी देखना चाहते हैं. बता दे कि गौहर हाल ही में वह टीवी चैनल रोमेडी नाओ के 'लव डॉट लाफ डॉट लाइव' कलेक्शन के लिए रैंप पर चलीं.

यही नहीं बल्कि, डिजाइनर केन फर्न के सहयोग से आयोजित इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में भी वह देखी गईं. आगे गौहर ने कहा कि जब लोग मुझे उससे जोड़ते हैं, जो मैं हूं और सभी उम्र की महिलाएं और लड़कियां मेरे पास आती हैं, कहती हैं मैं उनके लिए प्रेरणा हूं, यही मेरे जीवन का लक्ष्य है.

ये भी पढ़े

'टाइटैनिक' की 20वी सालगिरह आज, जल्द ही 3D में री रिलीज़ होगी फिल्म

सिलवेस्टर स्टैलोन पर लगा नाबालिक से यौन शोषण का आरोप

3 साल पुराने फ्रिज किये अंडे से दोबारा प्रेग्नेंट हुई 'डायना हेडन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -