इसलिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई थी चप्पल से पिटाई
इसलिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई थी चप्पल से पिटाई
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. बता दे कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमा लिया है. फिलहाल वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर व्यस्त चल रहे है.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया था कि, उनके घरवाले उन्हें लेकर बहुत चिंतित रहा करते थे. उन्होंने बताया कि वह पढाई लिखाई में बिल्कुल अच्छे नहीं थे और उनके घरवालों को लगता था कि वह भविष्य में कुछ नहीं कर पाएंगे. यही नहीं बल्कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये भी बताया कि, पढाई लिखाई में ठीक नहीं होने के कारण वह 9वीं कक्षा में फेल हो गए थे जिसके चलते उनकी माँ ने उन्हें चप्पल से पीटा था लेकिन कुछ दिनों पहले उनके पिता ने जब उन्हें फोन करके कहा, 'बेटा, मुझे तुम पर गर्व है, तो सिद्धार्थ को लगा मानो, उन्हें ऑस्कर अवॉर्ड मिल गया हो.

वही फिल्म अय्यारी को लेकर सिद्धार्थ ने बताया कि, इस फिल्म से उनके पिता बेहद खुश है. गौरतलब है कि, इस फिल्म में सिद्धार्थ ने एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है. जिसके चलते सिद्धार्थ को वर्दी में देखकर उनके पिता बहुत खुश हुए हैं. उनके पिता ने उनसे विशेष रूप से फोन करके कहा कि आर्मी की वर्दी में वह बहुत जंच रहे हैं.

ये भी पढ़े

सलमान से लिए डिज़ाइन करवा रहे हैं एक स्पेशल टाइटल ट्रैक

कहर ढा रहा है 'चक दें इंडिया' की एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक

'रेस 3' के सेट पर लौटे सलमान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -