रातों-रात शो से बाहर हुई यह एक्ट्रेस, इनकी हुई एंट्री
रातों-रात शो से बाहर हुई यह एक्ट्रेस, इनकी हुई एंट्री
Share:

आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ कुमार तिवारी के आने वाले शो 'चंद्रगुप्ता मौर्य' के रिलीज होने से पहले ही उसमे बहुत कुछ ख़ास हो रहा है. जी हाँ, अब हाल में आई एक रिपोर्ट के अनुसार इस शो में 'दिया और बाती हम' की एक्ट्रेस शैफाली शर्मा भी नजर आने वाली थीं लेकिन खबरों के अनुसार मेकर्स ने शैफाली को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है और अब शो में स्नेहा वाघ की एंट्री हुई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार अब शैफाली शो से बेघर हो गईं हैं. वहीं किसी शो से अचानक ऐसे किसी अदाकारा को बाहर का रास्ता दिखा देना कोई नई बात नहीं है क्योंकि इसके पहले भी ऐसा हो चुका है.

वहीं यह चौकाने वाली बात इस वजह से है क्योंकि मेकर्स ने यह फैसला रातों-रात लिया गया है और सुबह होते ही शैफाली को शो में आने के लिए मना कर दिया है. बताया जा रहा है कि ‘शो के निर्माताओं ने शैफाली को फाइनल कर दिया था लेकिन शूटिंग से चंद दिन पहले वो अपनी शर्ते सामने रखने लगी और बिना वजह की डिमांड करने लगी. उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को दरकिनार करना शुरू कर दिया, जबकि उन्हें पता था कि शूट शुरू होने वाला है. प्रोडक्शन हाउस की इंडस्ट्री में अच्छी खासी इज्जत हैं और उसने शैफाली की इस बदतमीजी को सहने से इंकार कर दिया और तुरंत ही अदाकारा को रिप्लेस करने का फैसला कर डाला.’

आप सभी को बता दें कि शैफाली के लिए 'चंद्रगुप्त मौर्य' से बाहर हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि ऐसा कई शोज में हो चुका है.

दीपवीर के साथ ही यह टीवी कपल भी बंधा शादी के बंधन में, सामने आई तस्वीरें

एकता और अनीता की दोस्ती को लगी नजर, टूट गया रिश्ता

हिना ने दिया अपने बेस्ट फ्रेंड का साथ, कहा- 'प्रियांक साफ़ दिल का है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -