'मेरे साईं' की एक्ट्रेस ने किया बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का सपोर्ट
'मेरे साईं' की एक्ट्रेस ने किया बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का सपोर्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि 'वीरा' सीरियल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने हाल ही में बिग बॉस के बारे में बात की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि उनकी सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट दीपिका हैं. उन्हें दीपिका बहुत पसन्द हैं. जी हाँ, उनका कहना है कि दीपिका बहुत अच्छा खेल रही हैं और वह शो ऑफ नहीं कर रहीं हैं. कुछ समय पहले ही स्नेहस ने अपने शो के बारे में बात की थी.

आपको बता दें कि इन दिनों वह 'मेरे साईं' में नजर आ रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने कहा कि 'संत साईं बाबा के आशीर्वाद से उन्हें अपनी असफल शादी की गम से बाहर निकलने में काफी मदद मिली है. हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, 'ऐसे कई उदाहरण हैं जहां साईं बाबा के आशीर्वाद ने मुझे जिंदगी की कुछ मुश्किल परिस्थितियों से गुजरने में मदद की.' स्नेहा ने आगे कहा, 'एक दशक पहले, जब मुझे अपनी पहली शादी में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और मैं बहुत दर्द से गुजर रही थी, मेरे लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा था तब मैंने शांति की तलाश में शिरडी जाने का फैसला किया.'

आप सभी को बता दें कि स्नेहा बिग बॉस कि दीवानी हैं और वह इन दिनों दीपिका को लगातार स्पोर्ट कर रहीं हैं और दीपिका को स्पोर्ट करने के पीछे उन्होंने वजह बताई है कि दीपिका का व्यवहार बहुत स्वीट है.

बिग बॉस के घर में रोहित को कहा गया गे, भड़की माँ ने ऐसे दिया जवाब

बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट से प्यार करने लगे हैं दीपक, कर दिया प्रपोस लेकिन

जसलीन को नहीं बल्कि इन्हे बिग बॉस 12 का विनर मानते हैं अनूप जलोटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -