शताब्दी एक्सप्रेस में अचानक निकलने लगा धुआं

By Khushbu Joshi
Nov 30 2017 11:36 AM
शताब्दी एक्सप्रेस में अचानक निकलने लगा धुआं

इटावा. नई दिल्ली से कानपुर के लिए जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के यात्री उस समय दहशत में आ गए, जब ट्रेन का ब्रेक शू जाम होने से उसमें से धुआं निकलने लगा. शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पास होते समय स्टेशन मास्टर ने धुआं निकलते देख इसकी जानकारी तुरंत कंट्रोल रूम और ट्रेन चालक को दी.

इसके बाद ट्रेन चालक ने तत्काल ट्रेन को रोक दिया. सूचना पर पहुंचे टेक्निकल स्टाफ ने ब्रेक शू को सही किया, इसके बाद शताब्दी एक्सप्रेस आगे के स्टेशन के लिए रवाना कर दी गई. स्टाफ ने बताया कि, सभी यात्री सुरक्षित है. 

जानकारी के अनुसार, 2004 शताब्दी एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर सुबह 10:23 बजे जसवंतनगर रेलवे स्टेशन को पास करके आगे बढ़ी. ट्रेन के चालक को गाड़ी में कमी का एहसास हुआ. उसने 10 :25 बजे जसवंतनगर एवं सरायभूपत रेलवे स्टेशन के बीच में गाड़ी को रोक दिया. इटावा से पहले अचानक गाड़ी के रुकने से यात्री भी सहम गए.

यात्रियोें ने बोगी से झांककर देखा तो उन्हें एक बोगी के पास धुआं जैसा उठता देखा. यात्रियाें में हड़कंप मच गया. ट्रेन में मौजूद टीएक्सआर स्टाफ ने तुरंत ब्रेक शू सही कर 10:40 बजे ट्रेन को रवाना कर दिया. जानकारी के अनुसार किसी तरह कि कोई हताहत नहीं हुई. 

और लाल हुआ टमाटर, प्याज ने भी खूब रुलाया

कुमार विश्वास का कॉन्ट्रोवर्सियल ऑडियो वायरल

पश्चिम बंगाल के एग्जाम में बांटा गया गलत नक्शा