स्मार्टफोन Mi MIX 2 की बिक्री आज से शुरू
स्मार्टफोन Mi MIX 2 की बिक्री आज से शुरू
Share:

नई दिल्ली. चाइना की कंपनी शाओमी ने हाल ही में भारत में अपने बेजल लेस डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Mi MIX 2 लॉन्च किया है. इसकी बिक्री 24 अक्टूबर को शुरू की जाएगी. इससे पहले इसकी बिक्री 17 ऑक्टूबर को की गई थी. 

Mi MIX 2  का लिमिटेड एडिशन वैरिएंट भी लॉन्च किया गया है. लेकिन भारत में सिर्फ एक वैरिएंट पेश किया गया है. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन की खासियते हैं.

इस फ़ोन को आज 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है.  इसे कंपनी की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है जहां इसकी कीतम 25,999 रुपये है.

फ़ोन में  5.99 इंच का डिस्प्ले है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. कंपनी के मुताबिक इसके लिए उन्होंने गूगल को कहा, पहले इसकी परमिशन नहीं मिली. लेकिन बाद में गूगल ने इस ऐस्पेक्ट रेश्यो के साथ डिस्प्ले पर ऐप सपोर्ट देने को तैयार हुआ. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.
बेहतर कैमरे के लिए कंपनी ने इसमें 4-ऐक्सिस ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन दिया गया है. सेंसर की बात करें तो इसमें 1.25 माइक्रॉन लार्ज पिक्सल दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन का कैमरा Mi 6 वाला ही है और इसमें 12 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम ट्रे है जिसमें दोनों नैनो सिम का ऑप्शन है. इसके अलावा इसमें कई स्टैंडर्ड सेंसर्स हैं. इनमें कंपस मैग्नेटोमीटर, ऐक्सेलरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर और बैरोमीटर शामिल हैं. इसके अलावा वाईफाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3G और 4G कनेक्टिविटी भी दी गई है.

गौरतलब है कि चीन में इस स्मार्टफोन के अलग अलग वैरिएंट्स लॉन्च हुए हैं. वहां कुल मिला कर तीन वैरिएंट लॉन्च किए गए हैं, लेकिन भारत में एक ही वैरिएंट पेश किया गया है.

 

माइक्रोमैक्स-वोडाफोन ने लॉन्च किया फ़ोन, जानिए कीमत

एप्पल ने दिए कुछ ऐसे फीचर्स जो बाकि स्मार्टफोन्स में पहले ही आ चुके है...

लिमिटेड यूज़र्स को ही मिल पायेगा iPhone X

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -