आरजेडी प्रत्याशी की जीत पर लगे पाक समर्थन में नारे
आरजेडी प्रत्याशी की जीत पर लगे पाक समर्थन में नारे
Share:

अररिया : बिहार में लोकसभा उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद से ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में और भारत के विरोध में नारे लग रहे हैं.भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह ने आरोप लगाया था कि सरफराज आलम की जीत के तुरंत बाद उन्हीं के समर्थकों ने यह वीडियो बनाया था, मगर इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी.

प्रदीप कुमार सिंह ने अररिया के पुलिस अधीक्षक से अपील की थी कि वह इस पूरे वायरल वीडियो का संज्ञान लें और मामले में प्राथमिकी दर्ज कराएं जिसके बाद पुलिस भी इस वायरल वीडियो के सच को जानने में लग गई थी.अररिया पुलिस ने जांच के बाद कहा है कि वायरल वीडियो में जो लोग पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे हैं, वे नव निर्वाचित सांसद सरफराज आलम के घर के आसपास के रहने वाले हैं.

अररिया के डीएसपी कुमार देवेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस वीडियो में दिखने वाले लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है और जो लोग इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी. हालांकि वायरल वीडियो के बारे में जब नव निर्वाचित सांसद सरफराज आलम से सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा था कि यह वायरल वीडियो फर्जी है और मामले की जांच की मांग की थी.

यह बीजेपी के अंत का आरम्भ है - ममता बनर्जी

बिहार उपचुनाव लाइव 2018: अररिया और जहानाबाद में लालू का बोलबाला, भभुआ पर जीती बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -