बहन को गोली मारी, फिर ज़िंदा दफनाया
बहन को गोली मारी, फिर ज़िंदा दफनाया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में एक बाप-भाई ने मिलकर इज्जत के झूठे अभिमान में एक लड़की की हत्या कर दी. पहले उसे गोली मारी, फिर नहीं मारी तो उसे ज़िंदा ही दफना दिया. पुलिस के अनुसार यह मामला अंबेडकरनगर जिले के जहांगीर गंज थाना क्षेत्र के बसहिया गांव का है. मृतका दीपांजलि के एक लड़के के साथ भाग जाने को लेकर नाराज़ परिजनों ने उसकी हत्या कर दी.

एसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि यह ऑनर किलिंग का मामला है. परिवार वालों ने दीपांजलि को लड़के से रिश्ता तोड़ने के लिए समझाया था. पर वह नहीं मानी और प्रेमी के साथ घर से भाग गई. परिजनों ने पुलिस में गांव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 19 दिन बाद दीपांजलि को ढूंढकर उसके घर पहुंचा दिया. अगले दिन परिजनों ने फिर से उसके घर से भागने की बात कही, जिस पर पुलिस को शक हुआ.

सख्ती से पूछताछ करने पर भाई ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि दीपाजंलि के घर से भाग जाने के कारण परिजन खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे और इसलिए उसकी हत्या की ठान ली. पहले भाई ने उसे गोली मारी. दीपांजली की जान नहीं गई तो रात में ही अपने पिता के साथ मिलकर गांव के बाहर ले जाकर, उसे ज़िंदा ही गड्ढे में गाड़ दिया. पुलिस ने शव और तमंचे को बरामद कर भाई को जेल भेज दिया है. बाकी परिवार फरार है. 

80 फीसदी जली क्षत-विक्षत लाश मिली

निठारी कांड- सुरेन्द्र कोली की फांसी के खिलाफ अपील

हिसार दुष्कर्म - आरोपी किशोर को ऑब्जर्वेशन होम भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -