समूह प्रस्तुति से एकल प्रस्तुति कठिन है- लियाम पायने
समूह प्रस्तुति से एकल प्रस्तुति कठिन है- लियाम पायने
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक लियाम पायने इन दिनों जमकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, मंच पर एकल कलाकार के रूप में प्रस्तुति देना, समूह में प्रस्तुति देने की तुलना में अधिक चुनौतीपूर्ण है. बता दे कि, लोकप्रिय बॉय बैंड वन डायरेक्शन के सदस्य के रूप में लोकप्रियता हासिल करने के बाद 24 वर्षीय पायने वर्तमान में एकल कलाकार के रूप में अपना करियर बना रहे हैं.

हाल ही में लियाम पायने ने ट्वीट कर कहा कि, "इस वर्ष वेंबली स्टेडियम में 80,000 लोगों के साथ शुरुआत में मुझे अद्भुत लोगों के सामने प्रस्तुति का मौका मिला." बीते दिनों पहले लियाम पायने ने कहा था कि, “मैंने हैरी पॉटर कार खरीद ली है और इसे मैंने अपने बगीचे में रखा है."

आगे उन्होंने कहा कि, आप फिल्म में दिखाई जाने वाली उस नीली उ़डने वाली जादुई कार को तो जानते ही होंगे. मैंने उसे खरीद लिया है क्योंकि मैं उसका दीवाना हूं.” इसके अलावा जब लियाम से पूछा गया कि वह जायन को बैंड में वापस देखना चाहेंगे. जवाब में उन्होंने कहा, "यकीनन मुझे जायन पसंद हैं, वह कमाल के हैं." उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि ऐसा होने की संभावना नहीं है. आगे लियाम ने लैक्स हवाईअड्डे पर फोटोग्राफरों को बताया, "जायन अपना खुद का काम कर रहे हैं."

ये भी पढ़े

अनिल शर्मा लेकर आ रहे है 'जीनियस' के साथ एक और 'जीनियस'

इसलिए बेहद खुश है रणबीर कपूर

इस फिल्म निर्माता का बेहद सम्मान करती है दीया मिर्जा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -