सिंघम 3 की कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर का बड़ा बयान, कहा हीरोइन सेक्स वर्कर से बदतर
सिंघम 3 की कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर का बड़ा बयान, कहा हीरोइन सेक्स वर्कर से बदतर
Share:

सिंघम 3 और थाना सेरंधा कोट्टम जैसे प्रोजेक्ट के लिए मशहूर तमिल इंडस्ट्री गनानवल राजा को साउथ के प्रोड्यूसर के तौर पर जाना जाता है. वैसे तो राजा अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते है लेकिन अब वह नहीं उनकी पत्नी नेहा चर्चा में है

नेहा फिल्म इंडस्ट्री में नई नहीं हैं, वे सिंघम 3 में कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर काम कर चुकी हैं. उन्होंने एक बोल्ड और विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने ट्वीटर पर कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने कुछ हीरोइन्स को घर तोड़ने वाला बताया. उन्होंने लिखा कि एक्ट्रेस प्रोड्यूसर्स का पीछा करती हैं. नेहा ने ऐसी एक्ट्रेसेस को सेक्स वर्कर्स से भी बुरा बताया. उन्होंने स्पष्ट किया कि वे इस बात को यूं ही नहीं कह रहीं, बल्क‍ि कुछ एक्ट्रेसेस पर उनकी बात सटीक बैठती है. नेहा ने यह भी कहा कि वे जल्द ऐसी हीरोइन्स की लिस्ट सामने लाएंगी.

नेहा ने सवाल किया कि "क्या वाकई ऐसी महिलाओं के पास 'न' कहने का विकल्प नहीं होता. क्या वे एडजस्टमेंट की बात पर इस सब से बाहर नहीं निकल सकतीं. क्या एडजस्टमेंट जैसी चीज होती है. हम महिला अधिकार और नारीवाद की बात करते हैं, लेकिन ये कड़वा सच है कि महिला ही महिला की दुश्मन है."

सुशांत की हैंडराइटिंग के आगे सब फेल, देखें फोटोज

इस शख्स ने किया बॉबी देओल को सरेआम किस, वीडियो हो रहा वायरल

बिकिनी में स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आई राधिका आप्टे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -