तलाक के कटु अनुभवों को शेयर करने को तैयार गायिका मेल बी
तलाक के कटु अनुभवों को शेयर करने को तैयार गायिका मेल बी
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी गायिका मेल बी ने स्टीफन बेलाफोंटे के साथ अपने तलाक को लेकर पूरे साल कटु अनुभवों को शेयर करने के लिए किताब लिखने का सुझाव दिया गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, प्रकाशकों ने पूर्व 'स्पाइस गर्ल' बैंड की सदस्य मेल के साथ संपर्क किया है और इस परियोजना के लिए एडवांस में 70 लाख डॉलर पर बात तय की है.

वही एक सूत्र के मुताबिक "वह नोट्स बना रही हैं और उनसे एक एक किताब लिखने के लिए संपर्क किया गया है.पिछले साल हुए उनके जीवन के कई विवाद और अनुभव उनकी आत्मकथा के लिए पर्याप्त हैं." हालांकि इस किताब का नाम तय नहीं है जो कथित तौर पर उनकी पहले की आत्मकथा 'कैच अ फायर' का संस्करण हो सकती है. यह किताब 2003 में जारी हुई थी. बीते दिनों मेल बी की मां एंड्रिया ब्राउन ने मेल बी और उनके पति के बीच विवाद पर अदालत के फैसले को लेकर नाराजगी जाहिर की थी.

जिसके चलते उन्होंने कहा था कि, "आभारी हूं कि मेरी बेटी 10 साल तक चले इस तनाव के बावजूद जिंदा है. आखिर में वह सुरक्षित है, जिंदगी की कीमत रुपयों से अधिक होती है." इसके अलावा उन्होंने न्यायालय के फैसले से संबंधित खबर का लिंक ट्विटर पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "इंग्लैंड में यह कभी नहीं घटेगा अदालत के फैसले से नाखुश हूं."

ये भी पढ़े

क्रिसमस पार्टी में रेड पहनकर लोगो का दिल जीत गई अमृता अरोरा

राम जेठमलानी की बायोपिक मुश्किल है- सोहा अली

शाहरुख खान के शो में शाल्मली बिखेरगी अपना जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -