प्रीमियर बैडमिंटन लीग में सिंधु ने किया उलटफेर
प्रीमियर बैडमिंटन लीग में सिंधु ने किया उलटफेर
Share:

चेन्नई : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने एक बड़ा उलटफेर करते हुए अपने शानदार खेल के दम पर विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ताइवान की ताए जु यिंग को मात दी. प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के मुकाबले में चेन्नई स्मैशर्स की ओर से खेलते हुए अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स के लिए खेल रहीं विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ताइवान की ताए जु यिंग को मैच में पिछड़ने के बावजूद भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने 2-1 से हराया.

सिंधू की जीत ने चेन्नई को अहम एक अंक दिलाया और वह 1-1 की बराबरी करने में सफल रहा. यिंग के खिलाफ 15-11, 10-15, 15-12 के अंतर से से हरा कर सिंधू एक बार फिर टीम पीबीएल को एक बेहद जरुरी जीत दिलवाई. सिंधू को अपने पिछले मैच में दिल्ली डैशर्स की सुंग जी हुआन के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. जिससे सिंधू को लगातार आठ मैचों के बाद हार का मुँह देखना पड़ा था. इससे पहले दिन के पहले ही मुकाबले में चेन्नई के पुरुष डबल्स में क्रिस एडकॉक और यांग ली की जोड़ी को ली चुन हेइ और नंदगोपाल की जोड़ी ने 15-13, 15-12 से हराया. इस हार के साथ चेन्नई की टीम 0-1 से पीछे हो गई थी.

दिन के अंतिम मुकाबले में सिंधू ने बी सुमित रेड्डी के साथ मक्स्ड डबल्स में कमिला रेटर और ली रेगिनल्ड की जोड़ी को 15-14, 15-13 से हरा दिया.

PBL 2017: साई प्रणीत ने किया कमाल, हैदराबाद हंटर्स जीता

प्रीमियर बैडमिंटन लीग में दिल्ली डैशर्स की जीत

2017 में बैडमिंटन ने दिए सुनहरे पल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -