शशि कपूर के लिए खास काम करने जा रही है उनकी ये एक्ट्रेस
शशि कपूर के लिए खास काम करने जा रही है उनकी ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिम्मी ग्रेवाल जो अपने ज़माने में अलग ही खूबसूरती रखती थी. आज भी ये कम खूबसूरत नहीं हैं. आजकल ये फिल्मों से दूर ही रहती हैं लेकिन अपने जमाने में उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में की थी. हाल ही उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर औ भी खुश हो जायेंगे. 

पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है

दरअसल, हाल ही में सिम्मी ने इस बात की जानकारी दी है कि अगले महीने मेलबर्न के भारतीय फिल्मोत्सव में अभिनेता शशि कपूर की श्रद्धांजलि देंगी. आपको बता दें, सिम्मी शशि कपूर की 1972 में आयी फिल्म 'सिद्धार्थ' की स्क्रीनिंग की मेजबानी करके उन्हें श्रद्धांजलि देंगी. इस फिल्म में सिम्मी और शशि साथ में थे और इसके बाद वह दर्शकों के साथ एक विशेष प्रश्नोत्तरी सत्र में भाग लेंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि ''सिद्धार्थ' को हर नये दशक में पुनर्जीवन मिलता है और मुझे लगता है 'सिद्धार्थ' के कारण लोग उन्हें अब भी याद करते हैं.' ये महोत्सव 10 अगस्त से 22 अगस्त तक चलेगा.

आनंद कुमार नहीं हैं 'सुपर 30' के संस्थापक, हुआ खुलासा

जैसा कि आप जानते हैं शशि कपूर का निधन 79 साल की उम्र में हो गया था. शशि काफी समय से बीमारी से जूझ रहे थे और उनका देहांत हो गया. शशि कपूर को उस समय में काफी रोमांटिक एक्टर के तौर पर माना जाता था. उन्होंने कई फिल्मों काम किया है और कई खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ रोमांस के लिए भी जाने जाते थे. शशि कपूर ने दीवार, कभी-कभी, नमक हलाल, काला पत्थर जैसी कई हिट फिल्में दी हैं जिनके लिए उन्हें काफी सम्मान भी मिल चुका है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सिद्धार्थ ने लिया किराये पर फ्लैट, ये है खास वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -