'सिलसिला बदलते...'में अब नंदिनी को मिलेंगे समाज के ताने
'सिलसिला बदलते...'में अब नंदिनी को मिलेंगे समाज के ताने
Share:

इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में काफी घमासान मचा हुआ है जहाँ एक तरफ मौली (अदिती देव शर्मा), नंदिनी (दृष्टि धामी) से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लेगी और बचपन की दोस्ती को तोड़ डालेगी तो वहीं नंदिनी को समाज के गुस्से का भी निशाना भी बनना पड़ेगा. जी हाँ, हाल ही में इस शो से जुड़ी एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें नंदिनी को समाज के तीखे हमले का सामना करना पड़ रहा हैं जो जायज भी हैं क्योंकि नंदिनी ने किया ही कुछ ऐसा हैं.

इस शो में यह दिखाया गया हैं कि नंदिनी ने अपनी बचपन की दोस्त का घर तोड़ा है लेकिन इसके बाद भी कई दर्शकों की संवेदनाएं इसीलिए उसके साथ जुड़ रही हैं क्योंकि समाज सिर्फ अकेले उसे ही कुसूरवार ठहरा रहा है जबकि कुणाल (शक्ति अरोड़ा) को जिम्मेदार नहीं माना जा रहा. बात बिलकुल सही हैं जितनी जिम्मेदार नंदनी हैं उतना ही कुणाल भी हैं.

कुणाल की सारी सच्चाई सामने आने के बाद वह अपने ही घर से निकल जाता है वहीं कुणाल के धोखा देने के बाद मौली एकदम टूट जाती हैं और वो जैसे ही घर से जाने की कोशिश करती हुई नजर आएगी लेकिन कुणाल की मां मौली को रोक उसे ही घर से निकलने की बात कहती है और फिर कुणाल को अपना घर छोड़ कर जाना पड़ता है. अब आप सभी तैयार हो जाइए क्योंकि ऐसे में आने वाले एपिसोड्स बहुत ज्यादा रोमांचक होने वाले हैं. आपको बता दें कि इन तीनों की जिंदगी में मचे इस तूफान का क्या असर होगा यह सब शो के आगे के एपिसोड में पता लग जाएगा.

'निमकी मुखिया' के लिए सिंगर बन गईं हैं निमकी

तो अब डायन चक्र से मुक्त हो जाएगा अंश, गणपति विसर्जन पर आएगा नया ट्विस्ट

TRP : कोई नहीं पछाड़ सका नागिन 3 को, कुमकुम भाग्य को लगेगा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -