शिवराज मंत्रिमंडल में विस्तार के संकेत
शिवराज मंत्रिमंडल में विस्तार के संकेत
Share:

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल में विस्तार की सुगबुगाहट तेज़ हो गई है.शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपने मौजूदा कार्यकाल का अंतिम विस्तार कल शुक्रवार को करने की चर्चा जोरों पर है. खबर है कि तीन विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है.

आपको बता दें कि आज गुरुवार सुबह शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की थी. इसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार की सुगबुगाहट तेज हो गई. राजभवन से मंत्रिमंडल विस्तार के लिए समय मांगा गया है. अचानक सियासी समीकरण तेजी से बदलने से सभी हैरान हो गए . इसके साथ नए मंत्रियों नए मंत्रियों के नाम पर चर्चाएं भी शुरू हो गई. अंदर खाने की खबर पर भरोसा करें, तो तीन नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. इसमें इंदौर से दो विधायकों सुदर्शन गुप्ता और रमेश मेंदोला का नाम भी शामिल बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि राज्य में इसके पहले शिवराज कैबिनेट में जो बदलाव हुआ था. उस समय तीन नए मंत्रियों ने शपथ ली थी. इनमें नरसिंहपुर के विधायक जालम सिंह पटेल ,नारायण कुशवाहा और बालकृष्ण पाटीदार शामिल थे. नारायण सिंह कुशवाहा को कैबिनेट मंत्री बनाया गया था , जबकि दो अन्य मंत्रियों को राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया था.

यह भी देखें

सुकमा हमले में एमपी के शहीदों के परिजनों को शिवराज सरकार देगी एक करोड़

हेमंत कटारे मामले में अदालतों ने पैदा किया संशय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -