'काल भैरव..' के इस एक्टर ने पानी के अंदर किया ऐसा काम कि फैंस रह गए हैरान
'काल भैरव..' के इस एक्टर ने पानी के अंदर किया ऐसा काम कि फैंस रह गए हैरान
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही टीवी शो 'काल भैरव रहस्य-2' शुरू होने वाला है और इस शो का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में शो में नजर आने वाले टीवी एक्टर सिद्धांत कार्णिक ने इस बारे में बात की है. आपको बता दें कि वह इस शो में यशवर्धन का रोल निभाते नजर आने वाले हैं. वहीं इन दिनों वह इसी शो की शूटिंग में व्यस्त है, लेकिन उन्होंने शो में एक एेसा स्टंट कर दिया है, जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में आ गए है. जी हाँ, खबरों के अनुसार उन्होंने शो में पानी के अंदर डायलॉग्स बोले है जो बहुत मुश्किल है और उनके लिए भी मुश्किल ही रहे हैं. उन्होंने हाल ही में शो में अपने किरदार को लेकर कहा कि 'शो में मेरा रोल बेहद ही अच्छा है. इसे निभाने में मेरा अनुभव भी अच्छा रहा. शूटिंग करना भी काफी मजेदार रहा. ये रोल मेरे सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' में निभाए राजा के रोल से काफी मिलता-जुलता है.'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'पानी के अंदर तो कोई डायलॉग्स बोल नहीं सकता. ये इनसाइड वॉटर वाले डायलॉग्स थे. इस सीन को शूट करते वक्त मेरा सिर पानी से बाहर था और बॉडी पानी के अंदर थी. मैंने इस सीन के लिए कोई प्रैक्टिस भी नहीं की थी, बस सीधा पानी के अंदर कूद गया. गर्मी की वजह से पानी से काफी राहत तो मिल रही थी लेकिन उस समय मुझे काफी जुकाम भी था. डायलॉग्स बोलते वक्त मेरे पैर पानी में फ्लॉट कर रहे थे. मेरे लिए ये काफी मुश्किल था, लेकिन फिर भी मैंने ये किया.

इससे पहले मैं एक्सरसाइज करके अपना फ़्रस्ट्रेशन दूर कर रहा था और उस समय मैं काफी थका भी हुआ था. मगर उस समय डायरेक्टर ने मेरा काफी साथ दिया. हमने दोबारा रिहर्सल की और ये सीन करने में कामयाब हुए.' फिलहाल शो शुरू नहीं हुआ है लेकिन शो के स्टार्स शो के बारे में बाते कर उसे काफी दिलचस्प बता रहे हैं.

ख़ास अंदाज में टीवी कपल ने दी एक-दूजे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई

फैंस ने दी इस एक्ट्रेस को दूसरी शादी की सलाह

फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -