दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी
दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री श्वेता तिवारी को तो सभी पसंद करते हैं और अब उनकी बेटी भी सभी की पहली पसंद बनी हुई हैं. जी हाँ इन दिनों श्वेता की बेटी पलक तिवारी के काफी चर्चे हैं.

इन दिनों पलक काफी तेजी से फेमस होती जा रही हैं. पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं इस वजह से उन्हें काफी सुर्ख़ियों में देखा जा रहा हैं. खबरों की माने तो जल्द ही पलक बॉलीवुड अभिनेता दर्शील सफारी के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें की दर्शील को आप सभी ने बाल कलाकार के रूप में फिल्म 'तारे जमीन पर' देखा होगा.

इसी फिल्म की वजह से वे काफी मशहूर हुए थे. पलक और दर्शील की अपकमिंग फिल्म का नाम 'क्विकी' बताया जा रहा हैं. इस फिल्म में दोनों बहुत ही शानदार भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. पलक की बात करें तो वे बहुत ही ग्लैमरस और हॉट हैं और इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है. पलक के इंस्टाग्राम पर 196k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

अपने फॉलोवर्स के लिए पलक आए दिन बहुत ही हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. आप सभी को पता ही होगा की पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं और इन दिनों श्वेता अभिनव कोहली की पत्नी हैं.

श्वेता ने राजा से 2012 में तलाक ले लिया था और अपनी बेटी को लेकर अकेले रहने लगी थी. उसके बाद उन्होंने अभिनव से शादी की. पलक की उम्र इस समय मात्र 17 साल हैं लेकिन हॉटनेस में वे अपनी माँ के ही नक्शे-कदम पर चल रही हैं.

'कसौटी ज़िंदगी की 2' में अपने किरदार पर बोले शहीर शैख़

सरगुन मेहता की तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

एलियन डांस के बाद अब वायरल हुआ दिव्यांका का चार्ली डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -