सोनम कपूर के रिसेप्शन में श्वेता बच्चन नंदा का क़ातिलाना अदाओं भरा डांस
सोनम कपूर के रिसेप्शन में श्वेता बच्चन नंदा का क़ातिलाना अदाओं भरा डांस
Share:

बीते दिन हुए सोनम कपूर और आनंद अहुजा की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारों को एक साथ देखने का मौका और उनके ठुमकों को तो आप सबने खूब एन्जॉय किया है. पर इस शादी के वायरल वीडिओज़ में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का सलमान खान के गाने "जुमे की की रात" पर क़ातिलाना अदाओं के साथ पुरे दिल से नाचते हुए किया गया डांस अब ट्रेंडिंग पर है.यह डांस वीडियो पिनविल्ला के द्वारा अपनी ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम पेज पर शेयर किया है.

 

बता दे कि सोनम कपूर और आनंद अहुजा की रिसेप्शन पार्टी इस वर्ष की अब तक की सबसे शानदार बॉलीवुड पार्टी रही हैं. इस रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन,अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, गौरी खान, करीना कपूर खान,आलिया भट्ट, सलमान खान, शाहरुख खान, जनवी कपूर, खुशी कपूर, रणवीर सिंह,रानी मुखर्जी, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, सैफ अली खान, माधुरी दीक्षित-नेने, रणबीर कपूर, काजोल आदि कई सितारे मस्ती भरे अंदाज़ में दिखे.

सूत्रों के मुताबिक, सोनम कपूर और आनंद अहुजा के जोड़े रिलेशनशिप को 4 मई, 2018 को 4 साल से ज्यादा समय हो गया है. इन दोनों को सबसे पहले  2016 में  विल स्मिथ के लिए अक्षय कुमार द्वारा दी गयी पार्टी में पहली बार एकसाथ देखा गया था . उसके बाद से ही उनके रिश्ते के बारे में अटकलें लगी हुई थी, इन दोनों ने ही सार्वजनिक नहीं किया.

जेल में संजू के इस लुक से मिले थे राजकुमार हिरानी

कैटरीना ने अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर लगाईं आग

Durex ने सोनम को दी स्पेशल बधाई

शादी के बाद सोनम कपूर के पति ने अपने साले को दिया 'जूता'

शादी के बाद पहली बार सोनम और आनंद ने शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर,

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -