अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ये खास काम करेंगी बेटी श्वेता

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ये खास काम करेंगी बेटी श्वेता

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी उतनी ही चर्चा में रहती है जितना अमिताभ बच्चन रहते हैं. हाल ही में वो अपनी पहली नावेल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं जिसकी बातें पिछले कुछ समय की जा रही है. श्वेता की ये पहली नावेल है जिसे वो अपने पापा के जन्मदिन पर लॉन्च करने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इसका पहला लुक शेयर किया है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. 

सलमान से फिल्म की भीख मांगने दुबई पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस!!

श्वेता की पहली नावेल 'Paradise Towers' HarperCollins India द्वारा पब्लिश की गई है. इस किताब के बारे में हम श्वेता ने बताया है कि वो अपने दादा के साथ खेलकर बड़ी हुई हैं जो एक लेखक एक साथ-साथ एक कवी भी थे. लिखना और पढ़ना हमारी ज़िंदगी का अहम हिस्सा है. इतना ही नहीं जब वो छोटी थी तब से ही वो अपनी डायरी लिख रही हैं और कुछ ऐसी कहानियां भी लिखी हैं जिन्हें किसी के साथ कभी शेयर नहीं किया. इसके बाद उन्होंने सोचा कि मुंबई में एक अख़बार के लिए वो एक कॉलम लिखेंगे और लिखने भी लगी. इसी से उनमे कॉन्फिडेंस भी आया और ये नावेल लिखने का आईडिया.

SOTY 2 के किसिंग सीन को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ

श्वेता की नावेल जल्दी ही लॉन्च की जाएगी जिसके लिए थोड़ा सा इंतज़ार करना होगा उसके पहले आप इसका पहला लुक देख सकते हैं. वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की तो फ़िलहाल 'ठग्स  हिन्दोस्तां' में नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग चल रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

रिलीज़ से पहले ही '2.0' ने तोडा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

पहली फिल्म है 2.0 जिस पर खर्च हुए इतने करोड़ रूपए

?