पुरुषों के लिए शुभ ' शुभ मंगल सावधान'
पुरुषों के लिए शुभ ' शुभ मंगल सावधान'
Share:

बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' पुरुषों के लिए भी शुभ साबित हो रही है. बता दें कि यह फिल्म पुरुषों की सेक्सुअल प्रॉब्लम 'इरेक्टाइल डिस्फंक्शन' पर आधारित है. इस परेशानी का सामना कर रहे पुरुषों को आयुष्मान खुराना की फिल्म ने जागरूक करने का काम किया है.

एक न्यूज एजेंसी को दिए  इंटरव्यू में एक फर्टिलिटी एक्सपर्ट ने कहा कि शुभ मंगल सावधान और विकी डोनर जैसी फिल्मों ने हमारी सोसाइटी को जागरूक बनाया है. उन्होंने कहा कि इससे पहले पुरुषों की सेक्सुअल प्रॉब्लम को पाप माना जाता था लेकिन अब समाज को समझ आने लगा है कि इस मुद्दे पर खुलकर बात करने की जरुरत है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभ मंगल सावधान की रिलीज़ के बाद इरेक्टाइल समस्या से जूझ रहे पुरुषों का इंफर्टिलिटी क्लीनिक में आना तेज हो गया है. गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना पहले भी अपनी फिल्मों के माध्यम से समाज को तगड़ा मैसेज दे चुके है. उन्होंने 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म विक्की डोनर में काम किया था जिसमे वह एक स्पर्म डोनर बने थे. इस फिल्म के बाद लोग स्पर्म डोनेशन के ऊपर खुलकर बात करने लगे थे.

2017 बर्थडे स्पेशल: कभी प्राची को पसंद थे शाहिद, आज है इस एक्टर की दीवानी

मैं अपने सोशलमीडिया अकाउंट को खुद हैंडल करता हूँ, अमिताभ बच्चन

अनिल कपूर ने 'फन्ने खां' पर ली अंगड़ाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -