'शुभ मंगल..' की कुल कमाई को सुनकर आप भी हो जाएंगे 'सावधान'
'शुभ मंगल..' की कुल कमाई को सुनकर आप भी हो जाएंगे 'सावधान'
Share:

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जिनकी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जो के बॉक्स ऑफिस पर अपने सफलता के झंडे गाढ़ चुकी है. भूमि पेडनेकर जिनकी इस फिल्म के बाद एक और फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम है 'शुभ मंगल सावधान' भूमि की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का  स्वाद चख रही है. भूमि पेडनेकर की इस फिल्म में हमे उनके 'दम लगाए हइशा' वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना हमे नजर आ रहे है. 'शुभ मंगल सावधान' अभी भी देखने वालों की पसंदीदा बनी हुई है. फिल्म बढ़िया कमाई कर रही है.

दूसरे सोमवार को भी यह फिल्म एक करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही थी, अब मंगलवार को भी 1.02 करोड़ रुपए इसे मिले हैं. 12 दिन बाद यह फिल्म अब हिट है. बीते पांच दिनों में इसने लगभग दस करोड़ रुपए की कमाई की है.

इतनी रकम तो नई रिलीज 'पोस्टर बॉयज' को भी इन दिनों में नहीं मिली है. वैसे ये फिल्म अब 'बरेली की बर्फी' से आगे है. 'बरेली' की कुल कमाई 30.70 करोड़ तक पहुंची है और 'शुभ मंगल..' की कुल कमाई 32.92 करोड़ रुपए हो गई है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -