अब जवान और खूबसूरत हो गई है 'कसौटी जिंदगी की' यह एक्ट्रेस
अब जवान और खूबसूरत हो गई है 'कसौटी जिंदगी की' यह एक्ट्रेस
Share:

कभी टीवी शो कसौटी जिंदगी की में नजर आई 'श्रेया शर्मा' अब बहुत हॉट और सेक्सी हो चुकी हैं. जी हाँ, अपनी हॉटनेस से सभी को अब दीवाना बनाने वाली 'श्रेया शर्मा' इन दिनों लगातार अपनी बोल्डनेस दिखा रहीं हैं. आप सभी को बता दें की इन्होने बाल कलाकार के तौर पर कई फिल्मों में काम किया और अब बड़ी होकर ग्लैमरस और काफी खूबसूरत हो गई है. जी हाँ, अब 'श्रेया शर्मा' बहुत सेक्सी नजर आती हैं और वह अब हिंदी सिनेमा और साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकीं हैं. अब श्रेया शर्मा जवान हो चुकी है और अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

आप सभी को बता दें श्रेया का जन्म 9 सितंबर, 1997 को पालमपुर हिमाचल प्रदेश में हुआ था. श्रेया ने सबसे पहले 2005 में चिरंजीवी की साउथ फिल्म 'जय चिरंजीवा' में बतौर बाल कलाकार के रूप में काम किया था और फिर वह टीवी शोज में नजर आईं. आप सभी ने इन्हे 2011 में बॉलीवुड फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में 'टूथपेस्ट' का किरदार निभाते हुए देखा होगा और 2011 में ही इन्हे बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. फिलहाल श्रेया 21 साल की खूबसूरत और हॉट हो गई है जो आप देख सकते हैं.

श्रेया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. श्रेया के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा हैं The eyes indicate the antiquity of the soul

करवाचौथ पर शमा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

हॉट निया शर्मा ने पहनी संस्कारी ड्रेस, देखते ही फैंस हुए घायल

रियल लाइफ में बहुत बोल्ड है 'जीजाजी छत पर हैं' की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -