मुंबई पहुंचा श्री देवी का शरीर, जारी हुआ शोक सन्देश
मुंबई पहुंचा श्री देवी का शरीर, जारी हुआ शोक सन्देश
Share:

मुंबई: आखिरकार रुपहले परदे की बेमिसाल अदाकारा श्री देवी का पार्थिव शरीर उनकी मृत्यु के 72 घंटों के बाद मुंबई में उनके घर पहुंच गया. दुबई में तमाम क़ानूनी कार्यवाहियां करने के बाद कल रात करीब 10 बजे श्री देवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा. श्री देवी का शव मंगलवार को लोखंडवाला स्थि‍त उनके घर पर ही रखा गया. कल शाम को दुबई सरकार द्वारा जाँच करने के बाद श्री देवी के शव को भारत लाने के अनुमति दे दी गई थी.  

आज दिन में उनके शव को उनके घर के पास स्थित सेलिब्रेशन क्लब से ले जाकर आम लोगों के बीच अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को अंत्येष्टि क्रिया के लिए विले पार्ले स्थित श्मशान भूमि में ले जाया जाएगा. इसके लिए कपूर परिवार ने एक शोक सन्देश जारी किया है, जिसमे उन्होंने इस पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी है.

कार्ड पद्मश्री श्री देवी कपूर के नाम से जारी किया गया है, जिसमे आमसभा और श्रद्धांजलि सभा के साथ अंतिम यात्रा और गंतव्य का पूरा ब्यौरा दिया गया है. कार्ड में सबसे नीचे शोककुलों के नाम लिखे हैं जिनमे,  श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी, बड़ी बेटी जाह्नवी और पति बोनी कपूर का नाम लिखा गया है. साथ ही पूरे कपूर परिवार और अय्यप्पन परिवार की ओर से दुख की इस घड़ी में शोक जताया गया है. 

नशे की लत में खो गए सितारें, जानिए इन बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बारे में भी

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से रवाना, देर रात पहुंचने की संभावना

श्रीदेवी की मौत की जांच पूरी, केस बंद- दुबई पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -