शक के चलते श्रावस्ती पुलिस ने 4 कश्मीरियों को पकड़ा
शक के चलते श्रावस्ती पुलिस ने 4 कश्मीरियों को पकड़ा
Share:

श्रावस्ती के जनपद मुख्यालय भिनगा में कुछ कश्मीरियों को रोजाना बाज़ार में देखने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिस पर पुलिस ने कार्यवाई करते हुए संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर छोड़ दिया.

मिली जानकारी के अनुसार भिनगा में मांगने खाने के लिए आये कश्मीरियों की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ करने के लिए उन्हें थाने ले गए. बताया जा रहा है कि महिला थाना प्रभारी विनोद कुमार ने संदिग्धों से पूछताछ के लिए उन्हें थाने में बिठाया और उनसे जानकारी हासिल की. जिन कश्मीरियों को थाने ले जाय गया उनमे फिरोज अहमद पुत्र लियाकत, समीना पुत्र फिरोज अहमद, सुरैया पुत्री लतीफ अहमद निवासी हींगराजपुर थाना कुंजर जिला बारामुला, गौसिया पुत्री अब्दुल रशीद शाह निवासी कमूरा थाना मागम जिला बड़गाम राज्य कश्मीर के निवासी शामिल है.

उन्होंने पूछताछ में बताया कि कश्मीर में ज्यादा बर्फ़बारी की वजह से उनका काफी नुकसान होता है और खाने पीने तक के लाले पड़ जाते हैं ऐसे में उन्हें कश्मीर से बाहर आना पड़ता है और खाने-पीने की व्यवस्था में यहाँ वहां भटकना पड़ता है. इस मामले में सूचना के तौर पर लखनऊ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भी दिया गया है जिसकी जानकारी की जा सकती है. इसके बाद पुलिस ने उनके द्वारा बताये जाने पर छानबीन की तो उनकी जानकारी सही पाई गई तब उन्हें पुलिस ने छोड़ दिया.

वहीँ कुछ दिन पहले ही श्रावस्ती के पुलिस अधीक्षक ने एक फरमान जारी करते हुए सभी अधिकारियों को यह निर्देश दिया था कि इस तरह की झूठी अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाये. अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रावस्ती पुलिस इस आदेश को कितनी सजगता से मानती है.

भारतीय सेना का करारा जवाब, 7 पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर

वर्दी में ताश खेलते पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल

प्रवीण तोगड़िया की गिरफ़्तारी पर त्रिकोणीय बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -