लाइफ के सबसे अहम इंसान के साथ काम करने को बेक़रार हैं श्रद्धा
लाइफ के सबसे अहम इंसान के साथ काम करने को बेक़रार हैं श्रद्धा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कपि फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना चुकी हैं. आखिरी बार श्रद्धा कपूर, शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' में नज़र आई थी जिसे दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी. इसी के बाद श्रद्धा कपूर की एक डिमांड आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. श्रद्धा कपूर के डैड शक्ति कपूर भी एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं जो बॉलीवुड काफी लम्बे समय बाद वापसी कर रहे हैं.

वरुण धवन की भतीजी बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटोज हो रही वायरल

शक्ति कपूर की वापसी के लिए उनकी बेटी श्रद्धा खुश ही होंगी, लेकिन इसी के साथ वो ये भी चाहती हैं कि उन्हें अपने डैड के साथ काम करने का मौका मिला. जी हाँ, वो कहती हैं उन्होंने साल 2010 में 'तीन पत्ती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनके डैड शक्ति कपूर कैमियों में थे लेकिन इस बार वो अपने डैड के साथ काम करना चाहती. उनका कहना है कि उन्हें कोई ऐसा ऑफर ही नहीं मिल रहा है जिससे वो साथ में काम कर सकें. श्रद्धा बस अब मौका ढूंढ रही हैं कि उन्हें डैड के साथ काम करने को मिले.

ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?

श्रद्धा कपूर ने कहा वो खुश हैं जितनी फिल्मों का हिस्सा बनी चाहे वो हिट रही या फिर फ्लॉप. जल्दी ही उन्होंने अपने करियर के कई फेज देख लिए हैं. वो  बस अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं और हिट फिल्में देना चाहती हैं. इसके अलावा बता दें, श्रद्धा कपूर बैडमिंटन खिलाडी सेना नेहवाल की बायोपिक में जल्दी ही नज़र आने वाली हैं जिसमें वो लीड रोल में हैं. फिल्म को अमोल गुप्ते डायरेक्ट कर रहे हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे

'गोलमाल सीरीज' में काम करने के लिए इस मशहूर एक्टर ने मांगी थी प्रोड्यूसर्स से भीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -