वाइट साड़ी में दिखा श्रद्धा आर्य का कमसीन अंदाज
वाइट साड़ी में दिखा श्रद्धा आर्य का कमसीन अंदाज
Share:

हाल ही में टीवी अदाकारा श्रद्धा आर्या यानी की कुंडली भाग्य की प्रीता ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है इन तस्वीरों में वह वाइट साड़ी में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Outfit by -@karishmahingorani1992Styled by - @shrishtimunka@shailshricoutureJewellery by - @the_jewel_gallery इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है That Day when you go to bed with a Big Smile!!! #white #saree #frillsthatthrill #knockonwood Styled by - @shrishtimunka

इस तस्वीर में वह बिस्तर पर लेती हुईं हैं और सेक्सी पोज दे रहीं हैं. आपको बता दें कि वह अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के कारण इन दिनों लाखों फैंस बना चुकीं हैं. आपको यह भी बता दें कि कुंडली भाग्य की सीधी-साधी प्रीता इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक बढ़कर फोटोज डालकर हर तरफ छार्इ हुर्इ हैं और आप जानते ही हैं कि कुंडली भाग्य ने श्रद्धा आर्या को रातों रात स्टार बना दिया और अब वह अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर फैंस की संख्या बढ़वा रहीं हैं.

वैसे श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर सभी को हैरान करती हैं. आपको पता हो कि श्रद्धा आर्या अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी वह कई फेमस टीवी एड में भी नजर आ चुकी हैं. श्रद्धा आर्या टीवी शो तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी, ड्रीम गर्ल सहित कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

इस एक्टर की बेटी के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

गुंडे की आवाज पर दिल हार गई 'सरस्वतीचंद्र' की यह एक्ट्रेस, की राते रंगीन

दृष्टि के बाद अब इन्होने भी कहा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को अलविदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -