सर्दियों में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं शार्ट जैकेट्स
सर्दियों में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं शार्ट जैकेट्स
Share:

हर लड़की सर्दियों के मौसम में भी हॉट एंड ग्लैमरस लुक पाना चाहती हैं और इसके साथ ही वो खुद को ठंड से भी बचाना चाहती है. अगर आप भी इस मौसम में खुद को हॉट एंड ग्लैमरस लुक देना चाहती हैं तो आज हम आपके लिए कुछ आउटफिट लाएं हैं जिन्हे ट्राय कर के आप अपने लुक को हॉट एंड ग्लैमरस बना सकती है. सर्दियों के मौसम में लगभग सभी लडकियां यही सोच कर परेशान रहती हैं की गर्म कपड़ो के साथ वो अपने लुक को बेहतर कैसे बना सकती हैं. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ यूनीक टिप्स लेकर आए हैं जो आपको सर्दी में भी आपको हॉट एंड ग्लैमरस लुक देने में मदद करेंगे.

1- लाल रंग सर्दियों के मौसम में सबसे ज्यादा दिलकश और हॉट लगता है. इलसिए अगर आप भी सर्दी के मौसम मे खुद को हॉट और ग्लैमरस लुक देना चाहती हैं तो ऐसे में आप लाल रंग का स्वेटर जैगिंग या जींस के साथ कैरी  सकती हैं. अगर आप सर्दियों के मौसम में डार्क रंग पहनती हैं तो इससे आपका  चेहरा भी निखरा हुआ लगता है,

2- बहुत सी लडकियां कार्डिगन को आउटडेटेड समझती हैं पर हम आपको बता दे की अगर आप कार्डिगन को सही तरीके से कैरी करती हैं तो इससे आप इसमें भी ग्लैमरस लुक पा सकेंगी. इसके लिए कार्डिगन को सामने से खुला छोड़ दें और  श्रग की तरह किसी टॉप या ड्रेस के साथ कैरी करें, आप इसके साथ  मफलर भी कैरी कर सकती हैं.

3- अगर आप खुद को सिंपल और क्लासी लुक देना चाहती हैं तो इसके लिए डार्क रंग की लॉन्ग जैकेट वियर कर सकती है और इस जैकेट के साथ शूज भी पहन सकती हैं. इससे आपको क्लासी लुक तो मिलेगा ही साथ ही ये पहनने में भी बहुत कंफर्टेबल होते है.

4- आजकल लडकियां शॉर्ट जैकेट पहनना काफी पसंद कर रही है. इन जैकेट्स को आप किसी भी तरह की ड्रेस के साथ कैरी कर सकती है.

 

सर्दियों के मौसम में आपको स्टाइलिश लुक देंगे ये बूट्स

सर्दियों के मौसम में ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक पाने के लिए कुछ खास टिप्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -