आइडिया रिचार्ज पर मिल रहा 2700 रुपये के शॉपिंग वाउचर
आइडिया रिचार्ज पर मिल रहा 2700 रुपये के शॉपिंग वाउचर
Share:

इन दिनों इंडियन टेलीकॉम सेक्टर में कंपनियों के बीच कस्टमर्स को रिझाने की जंग सी छिड़ी हुई है. कम्पनियाँ अपने यूजर्स के लिए लुभावने रिचार्ज ऑफर्स तो पेश कर ही रही है साथ ही कई आकर्षक कैशबैक ऑफर भी पेश किए जा रहे है. इसी क्रम में आइडिया भी अब अपने कस्टमर्स के लिए नया कैशबैक ऑफर लेकर आया है जिसके तहत कंपनी अपने 398 वाले प्लान या उससे ऊपर के सभी अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान पर 50 रुपये के आठ वॉउचर कैशबैक के रूप में दे रही है.

हालांकि इस कैशबैक ऑफर का फ़ायदा उठाने के लिए यूजर्स को ऑनलाइन माध्यम से ही रिचार्ज करना होगा. कंपनी द्वारा जारी किए गए एक बयान में इस बात की जानकारी दी गयी. कंपनी की ओर से जारी किए गए बयान में ये भी बताया गया है कि ग्राहक अपने वॉउचर से बाद में 300 रुपये और उससे अधिक राशि का रिचार्ज अगले एक साल के लिए करवा सकते है.

आइडिया की तरफ से कहा गया कि, "ग्राहकों को 2700 रुपये मूल्य के पांच शॉपिंग कूपन भी दिए जाएंगे, जिनका उपयोग करके साझीदार स्टोर या वेबसाइट से कई ब्रांड की चीजों की खरीदारी की जा सकती है." इसके अलावा कंपनी के एप या वेबसाइट से रिजार्च करने पर 200 रुपये का वलेट कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है.

 

एप्पल अमेरिका में करेगा 350 अरब डॉलर का निवेश

क्या आप जानते है गूगल के बारे में ये रोचक जानकारियां

लीक के बीच लांच हुआ 'अल्काटेल 3C' स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -