पहली फिल्म के लिए इस अभिनेत्री को मिला था हमबिस्तर होने का ऑफर
पहली फिल्म के लिए इस अभिनेत्री को मिला था हमबिस्तर होने का ऑफर
Share:

बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवूड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने हिट होने के लिए या फिर किसी फिल्म को पाने के लिए डायरेक्टर्स के साथ सम्बन्ध बनाए हैं. ऐसे में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने ये बात मीडिया को बताई है कि उन्हें फिल्म देने के लिए डायरेक्टर्स ने उनसे कैसी-कैसी डिमांड्स की थी.

हाल ही में कन्नड़ फिल्मों की बहुत ही खूसबूरत अभिनेत्री श्रुति हरिहरन ने भी अपने साथ हुई एक घटना से पर्दा उठाया हैं. श्रुति ने बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने की ठानी तो उन्होंने बेंगलुरू में अपनी पढ़ाई पूरी कर ली थी. सबसे पहले वे मशहूर कोरियोग्राफर इमरान सरदारिया के पास गई और वहां पर उन्होंने असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया.

धीरे-धीरे वे वहां पार्ट टाइम बैकग्राउंड डांसर बनकर भी काम करने लगी. एक बार उन्हें इसी दौरान फिल्मों में काम करने का मौका मिला और वे एक प्रोड्यूसर से मिलने गई जहाँ पर उन्हें हरी झंडी भी मिल गई. श्रुति उस समय 18 साल की थी और दूसरे दिन जब वो प्रोड्यूसर से मिलने गई तो प्रोड्यूसर ने उन्हें कहा कि 'अगर फिल्मों में काम चाहिए तो मेरी एक शर्त माननी होगी, और वो शर्त उनके साथ हमबिस्तर होने की थी'.

श्रुति ने जैसे ही ये सुना वो हैरान रह गई और उनका दिल टूट गया. उन्होंने प्रोड्यूसर से कुछ नहीं कहा और वहां से निकल गई. इस बात को बताने जब श्रुति कोरियोग्राफर के पास गई तो उन्होंने भी श्रुति को गलत ठहराया और भगा दिया. कुछ समय बाद श्रुति को एक 'सिनेमा कम्पनी' नाम की फिल्म का ऑफर आया और उसमे काम करने के बाद वो हिट हो गई. आज वे कन्नड़ इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेस हैं.​

Birthday special :तमिल इंडस्ट्री में छह साल तक बैन था ये डॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -