हॉरर लोकेशन पर श्रद्धा-राजकुमार के साथ हुई घटना,मिला वार्निंग लेटर
हॉरर लोकेशन पर श्रद्धा-राजकुमार के साथ हुई घटना,मिला वार्निंग लेटर
Share:

राजकुमार राव  और श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री' के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे है, लेकिन मेहनत के साथ-साथ राजकुमार और श्रद्धा लेने जा रहे है, एक ऐसा रिस्क जो शायद उन्हें खतरे में डाल सकता है. ऐसा हम नहीं कह रहे है, ऐसा कहने वाले है 'स्त्री' के प्रोड्यूसर दिनेश विजन. जिन्होंने अपने क्रू मेंबर को एक लेटर लिखकर भेजा है, जिसमें शूटिंग की जगह को लेकर कुछ वॉर्निंग्स दी गई है. 

दरअसल राजकुमार और श्रद्धा अपनी अपकमिंग हॉरर मूवी 'स्त्री' की शूटिंग में व्यस्त है, चूँकि यह शूटिंग भोपाल में चल रही है. शूटिंग से पहले आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार शूटिंग ऐसी जगह हो रही है, जहाँ पहले से कई तरह की ऐसी ख़बरें मिली है, जिसमें कुछ अनोखी घटनाएं हो चूँकि है जो नकारात्मक शक्तियों से संबंधित है. 

दिनेश ने लिखा है कि "चूँकि यह अफवाह है या सच है ये हम नहीं कह सकते है, लेकिन आसपास के लोगों की बातों को सीरियसली लेना चाहिए और थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए. यही वह लोग है जिन्होंने हमे शूटिंग के लिए इतनी अच्छी लोकेशन  दी है. ऐसे में आसपास रहने वाले लोग जो भी कहेंगे वो हमारे लिए अच्छा होगा. बता दें 'स्त्री' का यह दूसरा शेड्यूल शुरू हो रहा है. भोपाल से शूट खत्म करने के बाद पूरी टीम मध्यप्रदेश के चंदेरी जाकर अपना अगला शूट करेगी. 

महात्मा गांधी की जीवनी पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं सुधीर मिश्रा

रेस-3 की शूटिंग के दौरान घायल हुई जैकलीन, आँखों से लगातार बहता रहा खून

स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट्स के लिए प्रियंका बनी सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -